स्कूल में सीढ़ियों से गिरा छात्र, मौत

स्कूल में सीढ़ियों से गिरा छात्र, मौत
कसौली (सोलन)। पेपर देने के बाद वापस लौट रहे छात्र की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई है। छात्र चामियां वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला का सातवीं कक्षा का छात्र था। पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई डाल कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी सुशील शर्मा ने की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह स्कूल परिसर में घटी है। पेपर देने के बाद मृतक छात्र सीढ़ियां उतर रहा था। अचानक वह सीढ़ियों से गिर गया। सूचना मिलते ही स्कूल प्रबंधन ने 13 वर्षीय उमादत्त को घायल अवस्था में प्रारंभिक उपचार के लिए धर्मपुर अस्पताल लाया गया। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। जहां जख्मों के ताव न सहते हुए उसकी मौत हो गई है। प्रधानाचार्य लता वर्मा ने बताया कि घटना के तुरंत बाद छात्र को अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें स्कूल प्रबंधन की किसी प्रकार की कोताही नहीं है। इस मामले में डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में 174 के तहत कार्रवाई डाली है। आगामी छानबीन जारी है।

कसौली में लड़की का अपहरण
कसौली। (सोलन)। कसौली थाना में एक नाबालिग को अगवा करने का मुकदमा कायम किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की कसौली क्षेत्र से संबंधित है। लड़की की उम्र 17 साल 11 माह है। परिजनों ने शिकायत पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी परवाणू ने की है।

Related posts